आइए अपने स्वास्थ्य कर्मियों को धन्यवाद दें

Last Date Dec 31,2021 23:45 PM IST (GMT +5.30 Hrs)

कोविड-19 संकट के रूप में दुनिया ने जो देखा वह किसी के भी सबसे बुरे सपने ...

कोविड-19 संकट के रूप में दुनिया ने जो देखा वह किसी के भी सबसे बुरे सपने से भी बुरा था। हालांकि दुनिया ने 2020 की शुरुआत में उथल-पुथल का सामना किया, लेकिन इसने इस कठिन समय के दौरान हमारे डॉक्टरों, नर्सों और फ्रंटलाइन वर्कर्स के अभूतपूर्व साहस, सेवा और बलिदान को भी देखा।

कोविड-19 की दूसरी लहर जब एक बार फिर भारत की शक्ति और समर्पण परीक्षा ले रही है, तब हमें अपने सच्चे कोरोना योद्धाओं को उनके साहस, निडरता और संकल्प के लिए धन्यवाद देना चाहिए।

डॉक्टरों, नर्सों और फ्रंटलाइन वर्कर्स ने खुद को अपने परिवारों से अलग कर लिया और इस भीषण महामारी से लड़ने के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

लेकिन क्या हम उनके लिए पर्याप्त कर रहे हैं?
कम से कम हम उनके काम को आसान बनाने के लिए कोविड उपयुक्त व्यवहार का पालन कर सकते हैं और उन्हें दिल से धन्यवाद कहने के लिए अपना समय निकाल सकते हैं। आइए उन्हें मूल्यवान महसूस कराएं। आइए इस समय उन्हें बता दें कि उनकी हर दिन सराहना की जाती है, और हम इस संकट का सामना एकजुट होकर कर रहे हैं। आइए भारत में वायरस से निपटने में चिकित्सा पेशेवरों द्वारा किए गए निस्वार्थ कार्य की सराहना करें।

हालांकि धन्यवाद उनके द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्य के लिए एक छोटे से शब्द की तरह लग सकता है, फिर भी एक छोटी सी शुरुआत करते हैं। थैंक यू हेल्थकेयर वर्कर्स इनिशिएटिव में शामिल हों और कोविड-19 महामारी के दौरान लोगों की जान बचाने के इस कठिन कार्य को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए अपना संदेश शेयर करें।

विवरण देखें Hide Details
सभी टिप्पणियां देखें
रीसेट
5763 सबमिशन दिखा रहा है
0
Praveen Jain 8 घंटे 12 मिनट पहले

कोरोना माहमारी के पहले दौर में मैं भी हॉस्पिटल में एडमिट रहा,जहाँ इस माहमारी के डर से बाप बेटे को बेटा बाप को हाथ लगाने को तैयार नहीं वहाँ डॉक्टरों ने मेहनत करके मुझे व औरों को जीवनदान दिया, सब डॉक्टर धन्यवाद के पात्र हैं!

0
Rammilan Verma 13 घंटे 4 मिनट पहले

इस कॅरोना जैसी महामारी के कारण हमारा देश व हमारे देश का जनमानस बहुत बड़ी मुसिबत में पड़ गया था किंतु हमारे देश के वह वीर योद्धा जो हमारे समाज के अग्रिम पंक्ति में 24 सों घण्टे अपनी जान की परवाह किए बिना हमारी सुरक्षा में लगे रहे हमारे डॉक्टर पुलिस विभाग सफाई कर्मी व बहुत सारी समाज सेवी संस्थाये जो हमारी सेवा में लगी रही इसके लिए मैं बहुत बहुत आभारी हूँ।