Home | MyGov

Accessibility
ऐक्सेसिबिलिटी टूल
कलर एडजस्टमेंट
टेक्स्ट साइज़
नेविगेशन एडजस्टमेंट

शून्य कैंपेन के सर्वेक्षण

शून्य कैंपेन के सर्वेक्षण
आरंभ करने की तिथि :
May 10, 2023
अंतिम तिथि :
Aug 30, 2023
23:45 PM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

शून्य - जीरो पॉल्यूशन मोबिलिटी, डिलीवरी और राइडिंग सेवाओं के लिए इलेक्ट्रिक वाहनों (ईवी) के उपयोग को बढ़ावा देने के लिए नीति आयोग द्वारा शुरू किया गया एक अभियान है। जागरुकता बढ़ाकर इस अभियान का लक्ष्य इन क्षेत्रों का शत-प्रतिशत विद्युतीकरण द्वारा स्थापित करना और भारत में परिवहन क्षेत्र से वायु प्रदूषण को कम करना है।

इलेक्ट्रिक वाहनों के प्रति लोगों की धारणा और समझ हासिल करने के लिए, नीति आयोग और माईगव शून्य अभियान के हिस्से के रूप में एक सर्वेक्षण शुरू कर रहे हैं। यह सर्वेक्षण इलेक्ट्रिक वाहनों के विभिन्न पहलुओं को कवर करेगा, जिसमें राइडिंग और लास्ट-माइल डिलीवरी सेवाओं, उपभोक्ताओं की चिंता और सरकारी और निजी क्षेत्र के हितधारकों की भूमिका शामिल है।

इस सर्वेक्षण में भाग लेकर, आप भारत में इलेक्ट्रिक वाहन अपनाने के भविष्य को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। प्रत्येक प्रतिभागी को इस महत्वपूर्ण पहल में उनके योगदान को मान्यता देते हुए नीति आयोग और माईगव द्वारा हस्ताक्षरित एक प्रमाण पत्र प्राप्त होगा।

अभियान के बारे में अधिक जानने के लिए कृपया शून्य कैंपेन की वेबसाइट पर विजिट करें और भारत में स्थायी मोबिलिटी के विकास में योगदान देने का यह अवसर न गवाएं।

जमा करने की अंतिम तिथि 31 जुलाई 2023 है

(कृपया पृष्ठ को रिफ्रेश करें और सर्वेक्षण का प्रयास करने के बाद भागीदारी प्रमाण पत्र डाउनलोड करें.)

कुल प्रस्तुतियाँ (0)