SAIL के लिए कॉलर ट्यून प्रतियोगिता

Last Date Aug 22,2019 00:00 AM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL), अपने संगठन के लिए हिंदी और ...

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL), अपने संगठन के लिए हिंदी और अंग्रेजी में एक कॉलर ट्यून लिखने व बनाने की प्रतियोगिता में देश के सभी नागरिकों को आमंत्रित करता है।
यह कॉलर ट्यून SAIL के लिए उपयुक्त व प्रासंगिक होने के साथ-साथ मनोरंजक भी होना चाहिए। इस ट्यून से SAIL की विश्वसनीयता की झलक मिलने के साथ-साथ यह राष्ट्रीय गौरव, पर्यावरण के प्रति सजगता, तकनीकी विकास और सरकार की प्राथमिकताओं व योजनाओं में संगठन के योगदान जैसे पहलुओं को भी कवर करता हो। इसके अतिरिक्त, ट्यून में कौशल विकास, शिक्षा, चिकित्सा सुविधाओं, मिड डे मील, स्थायी आय सृजन आदि के जरिए सामुदायिक विकास के क्षेत्र में SAIL के प्रयासों की भी छवि दिखनी चाहिए। प्रतिभागियों को SAIL के बारे में और अधिक जानकारी इसकी वेबसाइट पर मिल सकती है।

प्रतियोगिता का विवरण
प्रतिभागियों को हिंदी या अंग्रेजी में 20 - 25 सेकंड की एक स्क्रिप्ट और एक जिंगल भेजनी होगी जो आसानी से समझ में आए और अधिक से अधिक लोगों को कनेक्ट कर सके।

प्रतिभागियों अपनी प्रविष्टि उच्च गुणवत्ता वाली ऑडियो फ़ाइल के रूप में किसी भी मीडिया प्लेटफ़ॉर्म जैसे साउंडक्लाउड, YouTube, Google ड्राइव, ड्रॉपबॉक्स आदि पर अपलोड कर कमेंट्स सेक्शन में इसका लिंक देना होगा। स्क्रिप्ट को पीडीएफ दस्तावेज़ के रूप में भी भेजना होगा।

चयनित प्रविष्टि भेजने वाले एक विजेता को 25,000 / रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा

प्रविष्ट भेजने की अंतिम तिथि 21 अगस्त, 2019 है।

नियम और शर्तें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पूछताछ के लिए संपर्क करें:
माणिक भार्गव
वरिष्ठ प्रबंधक
011-24300465

विवरण देखें Hide Details
इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ
555
कुल
0
स्वीकृत
555
समीक्षाधीन