Home | MyGov

Accessibility
ऐक्सेसिबिलिटी टूल
कलर एडजस्टमेंट
टेक्स्ट साइज़
नेविगेशन एडजस्टमेंट

हमसे लिंक करें

हमसे लिंक करें

अपनी वेबसाइट पर www.mygov.in का लिंक डालने के लिए हम आपका स्वागत करते हैं और इसे प्रोत्साहित करते हैं।मेरी सरकार नागरिकों को भारत में सुशासन लाने की इस पहल से जुड़ने के लिए एक मंच प्रदान करता है

हमारी लिंक करने की नीति के अनुसार, अपनी वेबसाइट से www.mygov.in को लिंक करने के लिए किसी भी प्रकार की पूर्व अनुमति लेने की आवश्यकता नहीं है।

यद्यपि यह आवश्यक है कि आप वेबसाइट पर उपलब्ध कराए गए लिंक के बारे में जानकारी प्रदान करें जिससे उसमें हुए परिवर्तन या अद्यतन के बारे में आपको जानकरी दी जा सके।इस पोर्टल से संबंधित पृष्ठ दूसरे ब्राउज़र में ही खोले जा सकते हैं।

हम आपको निम्न ग्राफ़िक बैनरों का चयन करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं जिसे आप आसानी से अपनी वेबसाइट पर डाल सकते हैं और हमारे पोर्टल से जोड़ सकते हैं। बैनर https://www.mygov.in से हाइपरलिंक किया जा सकता है।

डाउनलोड करने के लिए बैनर

आप अपनी वेबसाइट पर निम्न दी गई तस्वीरों में से कोई एक डाउनलोड कर लगा सकते हैं। कृपया यह ध्यान रखें की नीचे दिए गए बैनर केवल 'www.mygov.in' पोर्टल को बढ़ावा देने और इससे लिंक करने के लिए ही प्रयोग किये जाएँगे। इसका प्रयोग भारत सरकार के किसी कार्य के समर्थन या अनुमोदन के लिए नहीं किया जा सकता। कृपया प्रत्येक बैनर के साथ प्रदान किये गए डिज़ाइन संबंधी विवरण का पालन करें जिससे यहाँ उपलब्ध तस्वीर(इमेज) किसी प्रकार से विकृत ना हो।