Home | MyGov

Accessibility
ऐक्सेसिबिलिटी टूल
कलर एडजस्टमेंट
टेक्स्ट साइज़
नेविगेशन एडजस्टमेंट

रायपुर स्मार्ट सिटी के तहत 36-छत्तीसगढ़ी के लिए सुझाव आमंत्रित

Suggestions Invited for 36-Chattisgarhi under Raipur Smart City
आरंभ करने की तिथि :
Mar 17, 2017
अंतिम तिथि :
May 18, 2017
00:00 AM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

जुड़ें हमारे साथ अपने शहर को स्मार्ट बनाने के लिये ...

जुड़ें हमारे साथ अपने शहर को स्मार्ट बनाने के लिये

रायपुर स्मार्ट सिटी के तहत 36 छत्तीसगढ़ी परियोजना के तहत समुदाय आधारित गतिविधियों के लिए रायपुर में खुले स्थान का लाभ उठाने के लिए आमंत्रित सुझाव / विचार।

36 छत्तीसगढ़ी 'रायपुर स्मार्ट सिटी के तहत एक परियोजना है जो समुदाय और सरकार के बीच सहयोग का सही प्रतिनिधित्व है। मोर रायपुर सिटी सेंटर (एमआरसीसी) शहर के भीतर अपने हरे रंग की जगह को बढ़ाएगा, जैसे कि उभरती हरी गलियारे बनाने, खुली जगह और सड़कों को जोड़ने, 36 छत्तीसगढ़ी के माध्यम से नागरिकों को शामिल करते हैं जो शहरी अंतरिक्ष में जगह बनाने की एक प्रमुख परियोजना है| इस मे 36 स्मार्ट कम्युनिटीज परियोजना का प्रस्ताव किया जाएगा और यह एमआरसीसी के द्वरा लागू किया जाएगा।

यह व्यवहार परिवर्तन, योजना और निष्पादन प्रक्रियाओं में सीधी नागरिक भागीदारी का एक और उदाहरण है। नागरिकों को यह निर्णय लेने के लिए अनुरोध किया जाता है कि किन क्षेत्रों को कम लागत वाली उच्च प्रभाव परिवर्तन और सहभागिता स्थान-निर्माण के माध्यम से कायाकल्प की आवश्यकता होगी।

कुछ विचार: मोटीबाग, नीलभ गार्डन, कलेक्ट्रेट पार्क, गांधी मैदान और धरणा स्थान (अखाड़ा) थीम पार्क, ओपन जिम, समकालीन कला उद्यान, मोर Chaupal (मोर Chaupal, कम लागत के लिए एक मॉडल है, येह डिजिटल और सामाजिक समावेश के उद्देश्य से सार्वजनिक पहुंच बिंदुओं के लिए प्रतिकृति इकाई है। Chaupal में इंटरनेट, कुर्सियों, शेड क्षेत्रों, चाय, बिजली की उपयोगिता की दुकान के साथ होगा), एनएमटी ग्रीन स्पेस और खेल सुविधाएं, एलेवेटेड वॉकवे, सायक्लिंग और जॉगिंग ट्रैक्स, स्वस्थ हार्ट ट्रैक, सहयोगी पार्किंग आदि

नागरिकों को अधिकतम लाभ पहूंचाने के लिए 36 छत्तीसगढ़ी का हिस्सा बनें और रायपुर स्मार्ट सिटी के सार्वजनिक स्थानों पर सामुदायिक गतिविधियों हेतु अपने विचार साझा करें।

अधिक विवरण और परियोजना को समझने के लिए, कृपया निम्नलिखित से संपर्क करें:
स्मार्ट सिटी टीम
रायपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड
बुद्ध तालाब के सामने,
बुधापारा, रायपुर -492001