पर्यटन पर्व - देखो अपना देश ब्लॉग प्रतियोगिता

Last Date Oct 20,2017 17:00 PM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

अतुल्य भारत के तहत अपनी यात्रा की कहानियों को लिखें और पर्यटन ...

अतुल्य भारत के तहत अपनी यात्रा की कहानियों को लिखें और पर्यटन मंत्रालय के सौजन्य से देश के किसी एक आकर्षक स्थान की यात्रा का अवसर पाएं ।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बोल में लोगों को # इंक्रेडिबल इंडिया के तहत लोगों से अतुल्य चीजों की खोज करने के लिए आग्रह किया था । भारत सरकार का पर्यटन मंत्रालय , भारत के समृद्ध पर्यटन विरासत को उत्सव के तौर पर मनाने जा रहा है। यही वजह है कि मंत्रालय , पूरे देश में 5 से 25 अक्टूबर तक, पर्यटन पर्व का आयोजन कर रहा है। समारोह के हिस्से के रूप में, नागरिकों से अतुल्य भारत (स्थलों, विरासत, संस्कृति, भोजन और प्रकृति) से जुड़ी कहानियों को मायगॉव ब्लाग मंच पर साझा करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है।

चयनित ब्लॉग्स यानी पुरस्का पाने वाल ब्लॉग्स का उपयोग , पर्यटन मंत्रालय द्वारा अपने अतुल्य भारत अभियान और वेबसाइटों के लिए किया जाएगा। प्रतियोगिता के तीन भाग्यशाली विजेताओं को अपने एक साथी साथ भारत में एक जगह आकर्षक व रोमांचक गंतव्य के लिए हॉलीडे पैकेज दिया जाएगा ...इसका समस्ते व्यय भुगतान पर्यटन मंत्रालय करेगा

प्रतिभागी बनने के लिए ब्लॉग प्रस्तुत की अंतिम तिथि 20 अक्टूबर, 2017 को शाम 5:00 बजे तक की है

नियम और शर्तें पढ़ने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं

विवरण देखें Hide Details
इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ
238
कुल
77
स्वीकृत
161
समीक्षाधीन
रीसेट
77 सबमिशन दिखा रहा है
5340
Mohit Kumar 2 साल 1 महीना पहले

#MyGov #IncredibleIndia #MoT #ParyatanParv

Participant Name: Mohit Kumar
Contact No.: +91 9811481144
Email Id.: ar.mohit@yahoo.com

Subject: A Journey to Binsar
Title: TITLE- BINSAR VALLEY - THE BEAUTIFUL FLORA AND HILLS

My blog gives the reader an insight into the beautiful journey on my travel to the hills of Binsar in Uttarakhand. It gives us the details of the flora, environment and local delights and is a must-visit for all. It is a Magnificent Tourist destination.