Home | MyGov

Accessibility
ऐक्सेसिबिलिटी टूल
कलर एडजस्टमेंट
टेक्स्ट साइज़
नेविगेशन एडजस्टमेंट

पिचफेस्ट-2023: एसटीपीआई फिनब्लू फिनटेक सी.ओ.ई. में ऑन-बोर्डिंग के लिए फिनटेक स्टार्ट-अप्स से आवेदन आमंत्रित करने के लिए।

पिचफेस्ट-2023: एसटीपीआई फिनब्लू फिनटेक सी.ओ.ई. में ऑन-बोर्डिंग के लिए फिनटेक स्टार्ट-अप्स से आवेदन आमंत्रित करने के लिए।
आरंभ करने की तिथि :
Mar 16, 2023
अंतिम तिथि :
Apr 16, 2023
23:45 PM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

एसटीपीआई देश में सबसे बड़ा प्रौद्योगिकी स्टार्टअप इकोसिस्टम बनने ...

एसटीपीआई देश में सबसे बड़ा प्रौद्योगिकी स्टार्टअप इकोसिस्टम बनने की आकांक्षा रखता है और देश को एक सॉफ्टवेयर उत्पाद राष्ट्र में बदलने का प्रयास कर रहा है, जैसा कि सॉफ्टवेयर उत्पादों पर राष्ट्रीय नीति (एनपीएसपी) 2019 में परिकल्पित है। इसे प्राप्त करने के लिए, एसटीपीआई ने एक सहयोगी विकसित किया है। मॉडल जिसमें सरकार, उद्योग, शिक्षा जगत और अन्य हितधारक स्टार्ट-अप को एंड-टू-एंड सहायता प्रदान करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। परिणामस्वरूप, STPI, MeitY, भारत सरकार ने ELCOT-Govt के सहयोग से वित्तीय प्रौद्योगिकी डोमेन में एसटीपी-चेन्नई में फिनब्लू के ब्रांड के तहत उद्यमिता केंद्र (CoE) की स्थापना की है।

फिनब्लू सर्विसेज:

फिनब्लू सैंडबॉक्स, एक एकीकृत कार्यक्रम प्रदान करता है जोकि अपनी ऊष्मायन सुविधा के माध्यम से स्टार्ट-अप को स्केल करने के लिए एक ऐसा वातावरण जिसमें विभिन्न भागीदार बैंकों के ए.पी.आई, एनपीसीआई उत्पाद, कोर बैंकिंग सॉफ्टवेयर और विभिन्न हितधारकों के माध्यम से अन्य सक्षम सेवाएं भी शामिल हैं।

फिनब्लू फिनटेक ऐसा पारिस्थितिकी तंत्र प्रदान करता है जिसमें उपयोगकर्ता बैंकर, वित्तीय संस्थान, परामर्शदाता, निवेशक शामिल हैं, गो-टू-मार्केट रणनीति से एक मंच और टेक स्टार्ट-अप के लिए प्रीमियम प्लग एंड प्ले को-वर्किंग स्पेस प्रदान करता है ।
For more information kindly visit: https://finblue.stpi.in

अधिक जानकारी के लिए कृपया यहां जाएं: https://finblue.stpi.in

या आवेदक सीधे लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं: https://innovate.stpinext.in/about-us/pitchfest_4.0

आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 अप्रैल 2023 है।

इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ