Home | MyGov

Accessibility
ऐक्सेसिबिलिटी टूल
कलर एडजस्टमेंट
टेक्स्ट साइज़
नेविगेशन एडजस्टमेंट

पीपल्स चॉइस कैम्पेन- नाम और टैगलाइन चैलेंज

पीपल्स चॉइस कैम्पेन- नाम और टैगलाइन चैलेंज
आरंभ करने की तिथि :
Nov 21, 2023
अंतिम तिथि :
Dec 16, 2023
23:45 PM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

हम आपको, भारत के सृजनशील मनों को, एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए ...

हम आपको, भारत के सृजनशील मनों को, एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए आमंत्रित करते हैं। यह आपके लिए एक अवसर है जिसमें आप एक ऐसे अभियान पर अपनी छाप छोड़ सकते हैं जिसका उद्देश्य हमारे स्थानीय खजानों को उजागर करना और मनाना है, ओडीओपी, जीआई, और अन्य स्थानीय उत्पादों के माध्यम से। क्या आप एक ऐसा नाम और टैगलाइन सोच सकते हैं जो भारत की विविधता की भावना और स्थानीय अर्थव्यवस्थाओं के प्रति उसकी प्रतिबद्धता को दर्शाते हों? यदि हाँ, तो यह चुनौती आपके लिए है!

एक प्रतिभागी के रूप में, आपका कार्य अभियान के लिए एक नाम और टैगलाइन प्रस्तावित करना है। हम कुछ ऐसा ढूँढ रहे हैं जो आकर्षक, सार्थक और प्रभावशाली हो - एक ऐसा नाम और टैगलाइन जिससे हर भारतीय पहचान सके और जिस पर गर्व महसूस कर सके। आपकी सृजनात्मक सोच हमारे देश के तरीके को आकार देगी जिससे हम अपने स्थानीय उत्पादों का समर्थन और प्रोत्साहन करते हैं, इससे वास्तविक प्रभाव पड़ेगा।

कौन कौन भाग ले सकता है?
चाहे आप एक छात्र हों, एक पेशेवर, एक मार्केटिंग के जादूगर हों, या सिर्फ कोई ऐसा व्यक्ति जो अपने देश और उसकी समृद्ध विरासत से प्यार करता हो, यह प्रतियोगिता आपके लिए खुली है। हर भारतीय निवासी का स्वागत है अपनी दृष्टि और सृजनात्मकता साझा करने के लिए।

मूल्यांकन मापदंड:
आपके सुझावों का मूल्यांकन इस बात पर किया जाएगा कि वे अभियान के आदर्शों के साथ कितनी अच्छी तरह से संरेखित होते हैं, उनकी मौलिकता, विविध दर्शकों के लिए उनकी आकर्षण, और उनकी एक शक्तिशाली संदेश को संक्षेप में व्यक्त करने की क्षमता। याद रखें, आपके द्वारा प्रस्तावित नाम और टैगलाइन एक राष्ट्रीय आंदोलन के लिए नारा बन सकते हैं!

पुरस्कार:
विजेता को एक ODOP गिफ्ट हैम्पर प्राप्त होगा।

नियम और शर्तें के लिए यहाँ क्लिक करें(PDF 108KB)

इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ
971
कुल
0
स्वीकृत
971
समीक्षाधीन
फिर से कायम कर देना