Home | MyGov

Accessibility
ऐक्सेसिबिलिटी टूल
कलर एडजस्टमेंट
टेक्स्ट साइज़
नेविगेशन एडजस्टमेंट

भारत टेक्स इको स्टाइल सेल्फी प्रतियोगिता

Bharat Tex Eco Style Selfie Contest
आरंभ करने की तिथि :
Jan 18, 2024
अंतिम तिथि :
Feb 29, 2024
23:45 PM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

भारत टेक्स - वैश्विक कपड़ा कार्यक्रम, आपको भारतीय वस्त्रों की दुनिया ...

भारत टेक्स - वैश्विक कपड़ा कार्यक्रम, आपको भारतीय वस्त्रों की दुनिया के माध्यम से एक जीवंत और रचनात्मक यात्रा शुरू करने के लिए आमंत्रित करता है।

सस्टेनेबल फैशन सिर्फ एक चलन नहीं है; यह एक वैश्विक आंदोलन है।

वस्त्रों में स्थिरता के वैश्विक आह्वान के अनुरूप और भारत टेक्स 2024 में स्थिरता के विस्तार के रूप में; वस्त्र मंत्रालय, MyGov पर "भारत टेक्स इको स्टाइल सेल्फी प्रतियोगिता" का आयोजन कर रहा है। यह प्रतियोगिता आपको पर्यावरण-अनुकूल वस्त्रों, पुनर्नवीनीकृत कपड़ों, नैतिक विकल्पों और कपड़ा उद्योग में स्थिरता की सुंदरता को प्रदर्शित करने के लिए कैनवास के रूप में अपनी सेल्फी का उपयोग करके टिकाऊ फैशन के लिए एक वैश्विक वकील बनने के लिए आमंत्रित करती है। अपने पर्यावरण के प्रति जागरूक फैशन विकल्पों को दिखाएं और साझा करें कि कैसे आप अपनी शैली के साथ स्थिरता को एक बयान बनाते हैं।

थीम: वैश्विक भविष्य के लिए सतत फैशन

आपकी सेल्फी में यह दर्शाया जाना चाहिए कि कैसे आपके टिकाऊ फैशन विकल्प अधिक टिकाऊ कपड़ा उद्योग में योगदान करते हैं, पर्यावरण के प्रति जागरूक अभ्यास के लिए वैश्विक प्रतिबद्धता के साथ संरेखित होते हैं - चाहे वह जैविक कपड़े, अपसाइकल परिधान / घरेलू फैशन, या कोई अन्य टिकाऊ तत्व हों, अपनी शैली को बोलने दें पर्यावरण के प्रति जागरूक फैशन।

कैसे भाग ले:

1. थीम के सर्वोत्तम प्रतिनिधित्व के आधार पर एक सेल्फी क्लिक करें
2. भारत टेक्स सोशल मीडिया पेजों को फ़ॉलो करें
3. इसे अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट करें और भारत टेक्स पेज को टैग करें और हैशटैग #BharatTexSustainability का उपयोग करें (प्लेटफ़ॉर्म - Facebook/ Instagram/ X/Twitter)
4. MyGov पर अपनी सेल्फी सब्मिट करें

तकनीकी मापदंड

i. 1 सेल्फी सबमिट करनी होगी
ii. केवल Jpg प्रारूप (4 एमबी से अधिक नहीं)
iii. फोटो के साथ, प्रतिभागियों से फोटो का संक्षिप्त विवरण और सेल्फी में अभिनव टिकाऊ/पर्यावरण-अनुकूल तत्व लिखने का अनुरोध किया जाता है।
iv. फ़ाइल उच्च रिज़ॉल्यूशन की होनी चाहिए - 100% आकार पर कम से कम 1000 पिक्सेल प्रति इंच। फ़ाइल चाहिए देखना साफ (नहीं मदहोश या बिट-मैप्ड) कब देखा गया 100% पर ऑन-स्क्रीन। प्रविष्टियाँ संपीड़ित या स्व-निकालने वाले प्रारूपों में प्रस्तुत नहीं की जानी चाहिए।

संतुष्टि

- शीर्ष 5 विजेताओं को 5 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा। 5000/
- शीर्ष 10 सेल्फी भारत टेक्स के आधिकारिक सोशल मीडिया पृष्ठों पर फिर से पोस्ट की जाएंगी।

नियम और शर्तें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ
761
कुल
0
स्वीकृत
761
समीक्षाधीन
फिर से कायम कर देना