Home | MyGov

Accessibility
ऐक्सेसिबिलिटी टूल
कलर एडजस्टमेंट
टेक्स्ट साइज़
नेविगेशन एडजस्टमेंट

बाजार में उपलब्‍ध विभिन्‍न उपकरणों में से ऐसे सर्वोत्तम उपकरण सुझाएँ जिन्हें ऑनलाइन उपलब्ध कराई जा रही विषयवस्तु की नियम आधारित फिल्‍टरिंग के लिए प्रयोग किया जा सके।

आरंभ करने की तिथि :
Oct 28, 2014
अंतिम तिथि :
Nov 30, 2014
18:30 PM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

सोशल मीडिया वेबसाइटों, सरकारी वेबसाइटों एवं अन्य वेबसाइटों पर ...

सोशल मीडिया वेबसाइटों, सरकारी वेबसाइटों एवं अन्य वेबसाइटों पर नागरिकों द्वारा टेक्स्ट, तस्वीर, प्रलेख इत्यादि डिजिटल विषयवस्तु डाली जाती है। ऐसी विषयवस्तु को डेटाबेस में संग्रहित करने या ऑनलाइन उसे सार्वजनिक करने से पहले, फ़िल्टर करने की आवश्यकता होती है। इस प्रक्रिया में साम्‍प्रदायिक अथवा राजनीतिक रूप से संवेदनशील अभिव्यक्ति, पोर्नोग्राफी इत्यादि अनुपयुक्त विषयवस्तु को हटा दिया जाता है।

“मेरी सरकार” द्वारा विषयवस्तु के प्रबंधन के लिए ऐसे सभी उपकरणों को एकीकृत कर प्रयोग करने का प्रस्ताव दिया गया है। “मेरी सरकार” आपको बाजार में उपलब्‍ध विभिन्‍न उपकरणों में से ऐसे सर्वोत्तम उपकरण सुझाने के लिए आमंत्रित करती है जिनका प्रयोग ऑनलाइन उपलब्ध कराई जा रही विषयवस्तु की नियम आधारित फिल्‍टरिंग के लिए किया जा सके। आपको सुझाए गए उपकरण के सॉफ्टवेयर का पूरा नाम, सॉफ्टवेयर के बारे में जानकारी, विक्रेता के बारे में जानकारी और अन्‍य उपकरणों के साथ उसकी तुलना एवं उसकी विशेषताओं के बारे में जानकारी प्रदान करनी होगी। आप अपनी प्रविष्टि टेक्स्ट, डॉक (.doc) अथवा पीडीएफ प्रारूप में भेज सकते हैं।

इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ
224
कुल
147
स्वीकृत
77
समीक्षाधीन
फिर से कायम कर देना
147 सबमिशन दिखा रहा है