Home | MyGov

Accessibility
ऐक्सेसिबिलिटी टूल
कलर एडजस्टमेंट
टेक्स्ट साइज़
नेविगेशन एडजस्टमेंट

भारत टेक्स साड़ी इनोवेशन रील चैलेंज

Bharat Tex Saree Innovation Reel Challenge
आरंभ करने की तिथि :
Jan 31, 2024
अंतिम तिथि :
Feb 16, 2024
23:45 PM IST (GMT +5.30 Hrs)
प्रस्तुतियाँ समाप्त हो चुके

साड़ी सदियों से भारतीय संस्कृति का एक अभिन्न अंग रही है, जो अनुग्रह, ...

साड़ी सदियों से भारतीय संस्कृति का एक अभिन्न अंग रही है, जो अनुग्रह, परंपरा और विविधता का प्रतीक है। यह सिर्फ कपड़े नहीं है; कलात्मकता का प्रतीक है, और क्षेत्रीय संस्कृतियों का प्रतिबिंब है। जबकि साड़ी एक प्रिय क्लासिक बनी हुई है, यह चुनौती आपको इसकी कथा की फिर से कल्पना करने के लिए आमंत्रित करती है।

बदलते समय के साथ, साड़ी पारंपरिक पर्दे से परे विकसित हुई है। यह एक फैशन स्टेटमेंट, सशक्तिकरण का प्रतीक और रचनात्मकता के लिए एक बहुमुखी कैनवास बन गया है। बॉलीवुड से लेकर रनवे तक, साड़ी दुनिया भर में डिजाइनरों, कलाकारों और फैशन प्रेमियों को प्रेरित करती रही है।

एक ऐसी यात्रा पर निकलें जो भारत की सबसे प्रतिष्ठित और कालातीत पोशाक - साड़ी का जश्न मनाती है। भारत टेक्स (www.bharat-tex.com), वस्त्र मंत्रालय - MyGov पर गर्व से साड़ी इनोवेशन रील चैलेंज प्रस्तुत करता है, जो इस खूबसूरत परिधान की समृद्ध विरासत और अनंत संभावनाओं को श्रद्धांजलि है। यह चुनौती साड़ी की बहुमुखी प्रतिभा को श्रद्धांजलि देती है और आपको पारंपरिक परिधान की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए आमंत्रित करती है।

एक ऐसी रील बनाएं जो साड़ी को पहनने, स्टाइल करने और प्रस्तुत करने के अनूठे तरीकों का पता लगाए जो परंपरा से परे हो। साड़ी फैशन के भविष्य के लिए अपना दृष्टिकोण प्रदर्शित करें।

अवधि: 1 मिनट तक, प्रारूप: mp4 या mov | लंबवत प्रारूप को प्राथमिकता

इसे अपने सोशल मीडिया पेज पर हैशटैग के साथ पोस्ट करें: #BharatTexSareeInnovation

अपनी रचनात्मकता को प्रवाहित होने दें, और आइए भारत टेक्स साड़ी इनोवेशन रील चैलेंज में एक साथ मिलकर साड़ी की कहानी को फिर से लिखें।

संतुष्टि:
(1) शीर्ष 5 रीलों को रु. मिलेंगे। 5000/- प्रत्येक
(2) शीर्ष 10 को आधिकारिक सोशल प्लेटफ़ॉर्म पर दोबारा पोस्ट किया जाएगा

नियम एवं शर्तें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इस कार्य के लिए प्राप्त हुई प्रविष्टियाँ
322
कुल
0
स्वीकृत
322
समीक्षाधीन
फिर से कायम कर देना